Zupee app kaise download kre, पैसे कमाएं

नमस्कार दोस्तों आज में हम जानेंगे कि zupee app kaise download kre , Zupee app se Ludo khel ke paise kaise kamaye दोस्तों लगातार इस प्रकार के ऐप हम हमारे इस ब्लॉग पर पब्लिश करते रहते हैं जिससे कि आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं ।

मैंने हाल ही में MPL से गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए इस पर भी एक आर्टिकल लिखा है आप उसे भी पढ़ सकते हैं। Zupee app kaise download kre

फिलहाल हमारा आज का टॉपिक है कि zupee app se paise kaise kamaye तो दोस्तों आपको सबसे पहले यूपी ऐप डाउनलोड करना होगा और जो भी आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा आप हमारे नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी सुरक्षा के साथ ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप हमारे लिंग से करते हो तो आपको ₹10 का प्लेइंग बोनस मिलेगा जिसकी मदद से आप बिना पैसे ऐड करें भी खेल सकते हैं। Click करें 👇

पर अब जान लेते हैं कि आखिर यू पी एप पर लूडो खेल कर पैसे कैसे कमा सकते हैं तो इसके लिए दोस्तों सबसे पहले आपको अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा जिससे कि आप जो भी आप पर लॉगिन करेंगे।

दोस्तों अगर Zupee Account अकाउंट बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको जो भी अपने ऊपर दिए गए लिंक से डाउनलोड करना है डाउनलोड करने के बाद में आप अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करें ।

और सबसे पहले आप ऐप को किस भाषा में रखना चाहते हैं उस भाषा का चुनाव करें आप यहां पर इंग्लिश हिंदी और मराठी भाषा में ऐप को रख सकते हैं तो आपको जिस भी भाषा में अच्छा लगे आप से चूस कर लीजिए।

अब इसके बाद में आपको अपना मोबाइल नंबर सबमिट करना है जिस मोबाइल नंबर पर ओटीपी आएगा और ओटीपी सबमिट करने के बाद में आपका मोबाइल वेरिफिकेशन हो जाएगा और आपका यूपी आप अब लूडो खेलने के लिए तैयार है और इस प्रकार लूडो से आप पैसे जीत सकते हैं।

लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाए

दोस्तों आप Zupee App के जरिए लूडो खेल कर पैसे कमा सकते हैं वह भी घर बैठे बैठे। सिंपली आपको जो भी ऐप डाउनलोड करना है हमारे ऊपर दिए गए लिंक की मदद से अगर आप हमारे लिंग से करते हो तो आपको ₹10 का प्लेइंग बोनस मिलेगा जिसकी मदद से आप बिना पैसे ऐड करें भी खेल सकते हैं। Zupee app se Ludo khel ke paise kaise kamaye

Zupee app kaise download kre

  • हमारे लिंग की मदद से ऐप को डाउनलोड करें
  • अब आप किस भाषा में रखना चाहते हैं उस भाषा का चयन करें
  • अपने मोबाइल नंबर सबमिट करें और ओटीपी के जरिए वेरीफाई करें।
  • अब आप लूडो खेल कर पैसे कमाने के लिए तैयार है ।

Zupee app से पैसे कैसे कमाए

दोस्तों zupee app par आप बहुत तरीके से पैसे कमा सकते हैं आप यहां पर लूडो खेल के भी पैसा कमा सकता है कैरम बोर्ड खेल के भी पैसे कमा सकते हैं और बहुत सारे गेम है जिनकी मदद से आप पैसे कमा सकते हैं।

यहां पर dream11 जैसे कॉन्टेस्ट होते हैं जैसे आपने देखा हुआ कि dream11 पर आप टीम बनाते हैं तो उसमें आपको कॉन्टेस्ट में भाग लेना पड़ता है ठीक उसी प्रकार आप यहां पर मात्र ₹1 से कॉन्टेस्ट में भाग ले सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं। Zupee app se Ludo khel ke paise kaise kamaye

dream11 से पैसे कैसे कमाए।

तो दोस्तों हमें आशा है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी इसी प्रकार के और भी जानकारियां पाने के लिए हमारे ब्लॉग को बुकमार्क जरूर करें। और इसके नोटिफिकेशन Allow कर दें।

फिर मिलते हैं ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए से रिलेटेड आर्टिकल लेकर ।

Leave a Comment