My11circle से पैसे कैसे कमाए हिंदी | My11circle refer and earn

Hello Friend ! 😊

दोस्त अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं और आप क्रिकेट में खेलने वाले सारे खिलाड़ियों के performance को अच्छी तरीके से जानते समझते हैं । तो यह my 11 circle application आपको बहुत सारे पैसे बनाकर दे सकता है । शायद आपने dream11 का नाम तो सुना ही होगा ठीक उसी प्रकार का एक और एप्लीकेशन है जिसे my11circle के नाम से जाना जाता है my11circle एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आप अपनी टीम बना सकते हैं और कॉन्टेस्ट में भाग लेकर विनिंग प्राइज जीत सकते हैं । सबसे बेहतरीन बात इसकी यह है कि आप यहां पर मात्र ₹1 से कॉन्टेस्ट में भाग लेकर लाखों रुपए जीत सकते हैं अगर आप के प्लेयर्स अच्छा परफॉर्म करते हैं वो कॉन्टेस्ट विनिंग प्राइज आपका होगा।

my11circle के मालिक कौन है। Who is the owner of my11circle?

My 11 circle fantasy sport प्लेटफॉर्म को 2019 में Games 24×7 के co-founder भाविन पंड्या और त्रिविक्रमण द्वारा संयुक्त रूप से लॉन्च किया गया था |

my11circle में आप IPL मे खेलने वाली टीम और प्लेयर से टीम बनाते हैं , अभी आईपीएल चल रहा है अभी बहुत बढ़िया है कि आप इस ऐप का इस्तेमाल करें इस ऐप में आईपीएल में भी एडवर्टाइजमेंट की है आपने देखा होगा।

dream11 से पैसे कैसे कमाए how to earn money from My11circle

दोस्त my11circle एक fantasy sport platform हैं my11circle पर आप अपनी टीम बनाएं और अगर आपकी टीम बेहतरीन परफॉर्मेंस करते हैं । और आपके द्वारा चयनित किए गए प्लेयर्स अच्छा परफॉर्म करते हैं , जिससे आपके रैंक पड़ेगी और अगर आपकी रैंक 1000 के अंदर आ जाती है तो आप बहुत सारे पैसे जीत सकते हैं। यह पैसा कॉन्टेस्ट के ऊपर निर्भर करता है कि कॉन्टेस्ट कितना बड़ा है , कितने लोग पार्टिसिपेट कर रहे हैं। मुझे आशा है कि आप को इतना समझ में आ गया होगा। अब जान लेते हैं कि 👇

my11circle पर टीम कैसे बनाएं हिंदी ‌‌।

दोस्त अगर आपको my11circle पर टीम बनाना आ गया है तो आप इस एप्लीकेशन की मदद से बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं ।देखिए my11circle पर सारा खेल आपकी टीम एवं आपके प्लेयर्स के performance के ऊपर ही depend करता है अगर आपके प्लेयर बहुत अचछे खेलेंगे तो आपकी रैंक बढ़ेगी और अगर आपके रैंक बड़ी तो आप यहां से अच्छा खासा पैसा निकाल सकते हैं । तो आपको यहां पर टीम अपने अनुभव एवं खेलने वाले खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को देखकर ही बनानी है हम आपको यहां पर मार्गदर्शन दे सकते हैं बाकी टीम आपको ही बनानी है। स्क्रीन शॉट के जरिए समझिए ।

A) सबसे पहले आप my11circle एप डाउनलोड कीजिए यह प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा आप my11circle की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड करे , लिंक नीचे दिया गया है।

B) इसके बाद में आपको यहां पर मोबाइल नंबर सबमिट करना है मोबाइल नंबर पर ओटीपी आएगा उसे सबमिट करने के बाद में वेरीफाई करें और थोड़ी सी प्रोसेस के बाद में आपका अकाउंट बंद कर तैयार है।

C) आपको यहां पर होम पेज पर बहुत सी टीम देख रही है जो एक दूसरे के खिलाफ खेल रही है, आपको इन टीम में से अपने प्लेयर को choose करना है मान लीजिए अभी आईपीएल चल रहा है तो मैं आपको यहां पर मेरी एक टीम बनाकर दिखा रहा हूं।

आपको यहां पर टोटल 100 पॉइंट मिलने वाले हैं और हर प्लेयर के अलग-अलग पॉइंट निर्धारित है आपको प्लेयर्स की एक टीम बनाना है जिसमें बॉलर , बेस्ट मैन , और विकेटकीपर शामिल करना है और लास्ट में आपको कैप्टन और वॉइस कैप्टन भी सेलेक्ट करना है अगर आपके द्वारा सिलेक्ट किए गए सारे प्लेयर्स अच्छा परफॉर्म करेंगे तो आपके रैंक सबसे ऊपर हो जायेगी।

अभी आर्टिकल लिखते टाइम में चल रहा है KOL vs PUN

मैं आपको team बना कर बता रहा हूं ।

इस पर क्लिक करने के बाद में ज्वाइन करें। आप कितने पैसे फट कर सकते हैं और आप कैसे कॉन्टेस्ट में भाग लेना पसंद करते हैं इस का चुनाव करें।

अब इसके बाद मैं आपको अब क्रिकेट टीम बनानी है जहां पर आप अपने प्लेयर्स को रखेंगे आपके प्लेयर्स के पॉइंट अलग-अलग डिसाइड होते हैं आपको टोटल 100 पॉइंट मिलते हैं अब आप यह डिसाइड करें की किसे ले और किसे ना ले।

आप यहां से अपनी टीम का प्रीव्यू भी देख सकते हैं नेक्स्ट करने के बाद में आपको आपके वॉलेट में पैसे ऐड करने होंगे पैसे कैसे ऐड करो यह प्रोसेस हम नीचे बता रहे हैं 👇

my11circle में पैसा कैसे ऐड करें

कॉर्नर पर दिख रहे हैं Add Cash पर क्लिक करें Add Cash पर क्लिक करने के बाद में आपको यहां पर my11circle की तरफ से डिस्काउंट कूपन मिल रहा है। आप इनका फायदा ले ।

my11circle में आप ₹100 ₹200 ₹500 और ₹1000 ऐड कर सकते हैं।

my11circle में पैसे ऐड करने की मेथड debit card , credit card, Google pay PhonePe , net banking etc है।

फिर से आते हैं टॉपिक

टीम बनाने के बाद में अब बारी आती है पेमेंट करने की तो टीम सक्सेसफुली अच्छे तरीके से बनाने के बाद में आप पेमेंट करें जितने रुपए के कांटेक्ट में आप भाग ले रहे हैं इतने रुपए आपको पे करने होंगे my11circle आपको बोनस भी दे देता है मैंने मेरे वॉलेट में मात्र ₹100 ऐड किए थे और एक कॉन्टेस्ट में भाग लेने के बाद में उन्होंने मुझे ₹10 का बोनस दिया जो कि मेरे वॉलेट में ऐड हो गया इस प्रकार के बोनस आपको भी मिल सकते हैं।

🔥dream11 se paise Kaise kamae

अब इसके बाद में आपको wait करना है कि आप के खिलाड़ी कैसा परफॉर्म कर रहे हैं। अगर आप के खिलाड़ी अच्छा परफॉर्म करेंगे तो आपको आपके रैंक के हिसाब से पैसे मिलेंगे।

my11circle refer and earn

इसी के साथ-साथ आप यहां पर my11circle refer and earn करके भी बोनस कमा सकते हैं अगर आप अपने दोस्त को रेफर करते हैं तो आपको यहां पर ₹250 तक का बोनस मिलता है।

इस प्रकार आप दो तरीकों से my11circle से पैसे कमा सकते हैं आशा है आपको आर्टिकल पसंद आया होगा कमेंट करके बताएं कि आप आगे किस विषय पर आर्टिकल चाहते हैं धन्यवाद 😊 ।

Leave a Comment