MPL गेम कैसे डाउनलोड करें MPL से पैसे कैसे कमाए

Contents show

MPL गेम कैसे डाउनलोड करें MPL से पैसे कैसे कमाए

Hello friends , 

दोस्तों  इस आर्टिकल में हम जाने वाले हैं एमपीएल से पैसे कैसे कमाए साथ ही साथ आपके दिमाग में खुराफाती करने वाले और भी सवालों के जवाब दे जैसे –

  • MPL se Paise Kaise Kamaye
  • एमपीएल गेम कैसे चालू करें
  • MPL online play
  • एमपीएल गेम कैसे खेले और पैसे कैसे कमाए
  • एमपीएल गेम कैसे डाउनलोड करें
  • एमपीएल गेम कैसे चालू करते हैं
  • MPL – Mobile Premier League

MPL गेम कैसे डाउनलोड करें MPL से पैसे कैसे कमाए

दोस्तों आपने mpl के ads तो हर platform पर देखे होंगे YouTube पर या फिर अन्य किसी प्लेटफार्म पर भी आपने एम पी एल के एड्स जरूर देखेंगे क्योंकि MPL live india का सबसे ज्यादा popular earning app + entertain app बन गया है।  क्योंकि यहां पर आप गेम खेल कर पैसे कमाते हैं और गेम खेलने का शौक किसको नहीं होता । और अगर गेम खेल कर पैसे भी मिल जाए तो इससे बढ़िया बात और क्या हो सकती है । 


तो दोस्तों MPL भारत में बहुत ही ज्यादा फल फूल रहा है क्योंकि यहां पर बहुत से लोग गेम खेलना ज्यादा पसंद करते हैं तो ऐसे में एमपीएल उनके लिए बहुत ही अच्छा ऐप है । 
आप घर बैठे MPL से लाखों रुपए जीत सकते हैं तो आइए जानते हैं इस आर्टिकल में MPL कैसे डाउनलोड करें और 
MPL पर गेम कैसे खेले 

एमपीएल ऐप कैसे डाउनलोड करें


दोस्तों आप 
MPL को बहुत ही आसानी से download कर सकते हैं पर आप आपको MPL गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं करना है आप आपके  क्रोम ब्राउज़र से एमपीएल को डायरेक्ट उसकी ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड करें हम आपको mpl की ऑफिशियल वेबसाइट के लिंक यहां दे रहे हैं आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। 

 MPL पर अपनी टीम खुद बनाएं 

Download here for Mpl download

रुकिए रुकिए ₹75 और लेते जाइए
इस MPL refer code का यूज करके

NCLDTVR7

दोस्तों डाउनलोड करने के लिए क्रोम आपसे कुछ परमिशन मांगता है । आपको उन सभी परमिशन को allow करना है , तभी आप mpl को डाउनलोड कर सकते हैं। 


MPL को पहली बार डाउनलोड करने पर आपको बोनस भी दिया जाता है । और एक खास बात और  mpl की app को आप किसी को रेफर करते हैं तो आपको बोनस दिया जाता है इस बोनस की मदद से आप एमपीएल पर मैच खेल सकते हैं। 


एमपीएल को डाउनलोड करने के बाद में आप उसे इंस्टॉल करें
इंस्टॉल करने के बाद में आपको एमपीएल का ऐसा इंटर फेस आयेगा जहां पर आपको आपके मोबाइल नंबर submit करना है मोबाइल नंबर सबमिट करने के बाद मैं आपके मोबाइल पर ओटीपी सेंड किया जाएगा यह ओटीपी यहां पर सबमिट करें ओटीपी सबमिट करने के बाद मैं अब आपको mpl का होम पेज दिखाई देगा इस होम पेज पर आपको बहुत सारे गेम्स दिखाई देंगे। 


सबसे पहले आप एमपीएल पर ऐसा गेम खेलें जिन्हें आपने पहले खेल चुके हैं और आप उन गेमों को बहुत अच्छे तरीके से खेलते हैं अगर आप गेम में विजेता बनते हैं तो आपको पैसे मिलेंगे और इन पैसों को आप आसानी से withdraw भी कर सकते हैं। 
पेटीएम वॉलेट या फिर डायरेक्ट बैंक अकाउंट में आप m के पैसों को 
withdraw कर सकते हैं। 


MPL fantasy 


दोस्तों एमपीएल फेंटेसी का इंटरफेस आपको dream11 की तरह दिखेगा यहां पर आपको क्रिकेट , बास्केटबॉल , फुटबॉल जैसे मैच पर आप अपने पैसे लगा सकते हैं और अपनी टीम बनाकर dream11 जैसे खेल सकते हैं MPL में आपको बहुत से ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं। 


 
एमपीएल से पैसे कैसे निकाले


दोस्तों आप एमपीएल से बहुत आसानी से अपने पैसे निकाल सकते हैं। 


सबसे पहले एमपीएल ओपन करें आपको यहां पर कॉर्नर पर वॉलेट का एक ऑप्शन दिख रहा है इस पर क्लिक करें। 
क्लिक करने के बाद में आप आपको तीसरे नंबर पर पेट्रोल का ऑप्शन दिख रहा है आप जितने भी पैसे जीत जाते हैं एमपीएल से आपको यहां पर देखेंगे अगर आप इन पैसे को 
withdraw करना चाहते हैं तो आप withdraw कर सकते हैं।

 इसके लिए आपको केवाईसी भरना पड़ेगा पर अगर आप पेटीएम वॉलेट या पेटीएम यूज करते हैं तो आप अपना मोबाइल नंबर डालिए जिससे आप पेटीएम चलाते हैं उस पर ओटीपी आएगा उसे यहां पर सम्मेट कीजिए आपका पेटीएम एमपीएल से कनेक्टेड हो जाएगा और आप अपने mpl पैसे को आसानी से निकाल  सकते हैं। अब आपको समझ में आ गया होगा एमपीएल से जीते हुए पैसे कैसे निकाले ।

साथ  में ₹75 भी इस रेफर कोड के साथ – 

NCLDTVR7

Download MPL Now 

दोस्तों अभी तक हजारों लोगों ने एमपीएल से लाखों रुपए जीत लिए हैं आप भी इस गेम को ट्राई तो कर सकते हैं । 

दोस्तों इस आर्टिकल में बस इतना ही कमेंट करके बताइए आपको यह आर्टिकल कैसा लगा धन्यवाद। 

Leave a Comment