प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट की फोटो कैसे देखें , Private Instagram profile ki photo kaise dekhe

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका इस आर्टिकल में इस आर्टिकल में दोस्तों हम जानेंगे कि क्या हम इंस्टाग्राम का प्राइवेट अकाउंट देख सकते हैं या फिर कुछ सवाल यह भी होते हैं कि प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट के फोटो और वीडियोस कैसे देखें तो आज की शक्ल में हम इसी पर डिस्कशन करने वाले हैं कि क्या ऐसा हो सकता है या नहीं , हो सकता है तो कैसे हो सकता है।

Read 👇

pov ka matalab kya hota hai 😄

इंस्टाग्राम प्राइवेट अकाउंट की फोटो वीडियोस कैसे देखें

दोस्तों इंस्टाग्राम मेटा कंपनी के द्वारा ही खरीद लिया गया है और फेसबुक एवं व्हाट्सएप यह सारे प्लेटफार्म भी मिटा पैरंट कंपनी के ही है दोस्तों तो यहां पर आपको यह बात ध्यान रखनी होगी कि अगर इंस्टाग्राम में कोई फीचर दिया है तो वह कुछ सोच समझ कर ही दिया होगा उसे अपना यूजर बेस बनाकर रखना है।

Private Instagram profile ki photo kaise dekhe

ठीक उसी प्रकार उसने इंस्टाग्राम में प्राइवेट अकाउंट करने का फीचर दिया है तो अभी तक तो आप इसके प्राइवेट अकाउंट के वीडियोस , फोटोस नहीं देख सकते ।

हां पर आपके लिए एक समाधान जरूर है अगर आप उसकी प्रोफाइल पिक्चर देखना चाहते हैं या फिर उस प्रोफाइल पिक्चर को डाउनलोड करना चाहते हैं तो बाहर कर सकते हैं।

इंस्टाग्राम प्राइवेट अकाउंट की फोटो कैसे देखें

दोस्तों अगर आप किसी के भी प्राइवेट इंस्टाग्राम आईडी की फोटो देखना चाहते हैं तो आपको नीचे दिए गए प्रोसेस को फॉलो करना है।

1. सबसे पहले उस पर्सन का प्रोफाइल आईडी कॉपी करें जिसका आप प्रोफाइल पिक्चर देखना चाहते हैं। यह आपको कहां से कॉपी करता है यह हम नीचे बता रहे हैं।

2. अब इसके बाद में आपको अपने मोबाइल का ब्राउज़र ओपन करना है आप क्रोम ब्राउजर यूज कर सकते हैं।

3. अब इस लिंक को आप को यहां पेस्ट कर देना है वेस्ट करने के बाद में जिस भी व्यक्ति का आपने कॉपी किया था उसकी प्रोफाइल ओपन हो जाएगी और उसके प्रोफाइल पर आपको थोड़ी देर क्लिक करके रखना है और open in new tab पर क्लिक करना है।

Private Instagram profile ki photo kaise dekhe

4. अब आपकी प्रोफाइल की फोटो एक नए टाइप में ओपन हो गई है अब उस फोटो पर जवाब क्लिक करके रखेंगे तो उसके बाद आपके सामने ऑप्शन आएंगे तो आप वहां से इस फोटो को सेव भी कर सकते यानी डाउनलोड कर सकते हैं।

Read More Articles 👇

दोस्तों हमें आशा है आप कोई जानकारी पसंद आई होगी फिर मिलते हैं किसी दूसरे आर्टिकल में इसी प्रकार की जानकारी के साथ बने रहे हमारे साथ धन्यवाद।

Leave a Comment