tata neu क्या है हिंदी | TATA neu app features

नमस्कार दोस्तों इस आर्टिकल✍️ में हम जानेंगे टाटा न्यू ऐप की पूरी जानकारी tata neu app की मदद से हम कौन कौन से काम कर सकते हैं एवं टाटा न्यू ऐप लॉन्च करने के पीछे क्या 🤔 कारण है।

  • टाटा न्यू ऐप की पूरी जानकारी हिंदी में
  • tata neu app kaise download kre
  • टाटा न्यू है पर अकाउंट कैसे बनाएं
  • Tata new coin
  • Tata neupass क्या है .

tata neu क्या है हिंदी ।

दोस्त आगे डिटेल में जानने से पहले हम सबसे पहले यह जान लेते हैं कि tata neu app क्या है दोस्तो TATA कंपनी ने हाल ही में अपना खुद का एक ऐसा एप्लीकेशन लॉन्च किया है जिसमें टाटा ने अपने जितने भी बिजनेस एवं वेबसाइट जोकि अभी तक एक जगह फरीदाबाद के मोहित को मतलब केवल एक ही जगह से कस्टमर सारी सर्विस का फायदा उठा सकें। सॉरी सर्विस को एक जगह व्यवस्थित रूप में करने के लिए ‌‌‌‌‌‌tata neu app लाया गया । इसे हम tata neu super app भी कह सकते हैं। इस ऐप की मदद से आप टाटा ग्रुप क के द्वारा दी जा रही सारी services का लुफ्त एक एप्लीकेशन की मदद से उठा सकते हैं।

Tata neu app में क्या है | what is tata neu app

tata neu app features

दोस्तों टाटा न्यू ऐप की मदद से आप अपने घर का किराने के सामान से लेकर (grocery item) , ऑनलाइन शॉपिंग , ऑनलाइन फ्लाइट बुकिंग भी कर सकते हैं। एवं अगर आपको आपकी मेडिसिन भी ऑनलाइन बुलानी है तो आप इस एप्लीकेशन में 1mg के जरिए मेडिसिन भी आर्डर कर सकते हैं। अगर आपको Electronics का सामान खरीदना है तो आपके लिए यहां पर croma भी उपलब्ध है यहां से आप electronics items ऑर्डर कर सकते हैं। अगर आपको Taj hotel book करना है या फिर IPL match की टिकट बुक करनी है तो आप इस एप्लीकेशन की मदद से कर सकते हैं।

दोस्तों इस प्रकार आप अलग-अलग एप्लीकेशन पर ना जाते हुए TATA के neu application एप्लीकेशन की मदद से हर एप्लीकेशन को एक्सेस कर सकते हैं।

कहा जाता है कि टाटा ने फ्लिपकार्ट एवं ऐमेज़ॉन को टक्कर देने के लिए अपना यह ऐप लॉन्च किया है ।

TATA Neu Coin

और इस ऐप में एक खास बात यह है कि यहां पर आप अगर कुछ भी आइटम आर्डर करते हैं तो इसके बाद में आपको TATA Neu Coin मिलेंगे और अगर आपने 100 neucoin claim कर लिए हैं तो आपको ₹100 मिलेंगे यानी यहां पर 1 neu Coin = ₹1 है।

tata neu app कैसे डाउनलोड करें ।

Tata Neu App सबसे पहले टाटा ग्रुप के मेंबर के लिए ही लॉन्च किया गया था परंतु अब से tata neu app IPL में स्पॉन्सर के साथ सभी के लिए launch कर दिया गया है आप इसे गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं , गूगल प्ले स्टोर पर इसका SIZE – 55MB है एवं अभी 2 दिन में ही इसके 10L+ लाख से ज्यादा downloader हो गए हैं एवं सभी यूजर इसे positive feedback दे रहे हैं।

TATA neu app पर अकाउंट कैसे बनाएं | how to create account on Tata neu app

दोस्तों tata neu app account बनाना बहुत ही आसान है आपको सिंपल क्लिक की मदद से tata neu app पर अपना अकाउंट बना सकते हैं यहां पर आपको आपके कोई पर्सनल जानकारी देने की जरूरत नहीं है जैसे कि दूसरे ऐप में जानकारी देने की जरूरत होती है।

1.जैसे ही आप tata neu app को स्टार्ट करेंगे आपको यहां पर मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन मिलेगा यहां पर आप अपने मोबाइल नंबर डालें एवं मोबाइल नंबर पर आने वाला ओटीपी सबमिट कर दे इससे आपके मोबाइल नंबर वेरीफाई हो जाएंगा।

2.अब इसके बाद में आपको आपका पूरा नाम एवं ईमेल आईडी डालने के लिए एक टेंपलेट दिख रही है यहां पर आप अपना पूरा नाम email 📧 ID submit करें एवं gets start पर।

अब इसके बाद में यह एप्लीकेशन आपसे आपके लोकेशन मांगेगा ताकि आपके आसपास की ग्रोसरी स्टोर सर्च🔎 कर सके एवं आपके लोकेशन 🗾तक आइटम पहुंचा सके इसलिए लोकेशन को allow करें।

mobile screen shot

बस अब आपका अकाउंट बन कर तैयार है आप इनके फीचर्स को आसानी से एक्सप्लोरर कर सकते हैं।

MPL par game khel kar paise kaise kamaye

Tata neu refer and earn rewards

जब आप अपने दोस्त को ऐसे ऐप को रेफर करते हैं तो टाटा न्यू ऐप की मदद से आपका rewards भी मिलेंगे यह reward discount & offers के तौर पर हो सकते हैं या फिर TATA Neu Coin भी आपको मिलेंगे।

आशा है मित्र हमने आपको आसान में tata neu app features समझाया है कमेंट करके बताएं कि आप और किस विषय पर आर्टिकल चाहते हैं पढ़ने के लिए धन्यवाद 😊💕

Leave a Comment