BGMI News : Battleground Mobile India कितने एमबी का होगा हिंदी

Contents show

बैटलग्राउंड कितने एमबी का होगा हिंदी

BGMI News : Battleground Mobile India कितने एमबी का होगा हिंदी

नमस्कार दोस्तों 😊 आज हम जाने वाले हैं बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में । इसमें हम आपको बताएंगे

  • Battleground Mobile India download 🔥
  • Battleground Mobile India date
  • Battleground Mobile India official website
  • Battleground Mobile India pre Registration
  • PUBG Mobile India Registration
  • Battleground Mobile India News
  • Battleground Mobile India play Store
  • बैटलग्राउंड कब रिलीज होगा 
  • बैटलग्राउंड कितने एमबी का होगा
  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कितने जीबी रैम में चलेगा। 


BGMI News : दोस्तों शायद आप लोग भी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे और आपने उसका battleground mobile India pre registration  भी कर लिया होगा pre registration करने के बाद में शायद आपने auto installation mode  को भी on कर दिया होगा। 


दोस्तों हम भी battleground mobile India का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं krafton game development कंपनी द्वारा निर्मित जो कि एक इंडियन गेम developing कंपनी है हमें भी देखना है कि यह कितनी smooth graphics से game develop करती है वैसे भी भारत में सॉफ्टवेयर डेवलपिंग तो आसमान पर है परंतु अगर Indian game इंटरनेशनल corporation डेवलपिंग में भी उच्च स्थान प्राप्त करें तो इससे बढ़िया बात और कुछ नहीं हो सकती। 


अब हम बात कर लेते हैं 

battleground mobile India कितने एमबी का होगा


दोस्तों krafton game developing कंपनी का यह दावा है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को अभी कम एमबी से ही डिवेलप किया जाएगा । आगे चलकर जब हम इसे अपडेट करेंगे तो उस आधार पर हम इसे और बढ़ावा देते जाएंगे ।


यहां पर krafton कंपनी ने अपने statement में कहा है कि यह लगभग 3GB रैम वाले मोबाइल में भी चल पाएगा।  शुरुआती रिलीज डेट मैं इसे भी एक सामान्य तौर पर पेश किया जाएगा तथा कुछ समय बाद इसके अपडेट आने शुरू हो जाएंगे और इसे एक नया लुक प्रदान किया जाएगा। 


दोस्तों इसी प्रकार फ्री फायर गेम भी पहले कम एमबी का हुआ करता था परंतु फ्री फायर ने अपने गेम को अपडेट करके आज 730mb एमबी का बना दिया है तो शायद इसी प्रकार हमारा battleground mobile India भी यही फार्मूला काम में लेने वाला है। 


अब हम बात करते हैं

battleground mobile India release date


BGMI कब रिलीज होगा

दोस्तों krafton कंपनी ने अपने statement में कहा कि BGMI गेम जल्द ही प्ले स्टोर पर उपलब्ध होने वाला है यहां पर क्रॉप्टन गेम डेवलपिंग कंपनी अभी तक सस्पेंस बना कर रखी हुई है। पर इन्होंने 13 से 15 जून के बीच में BGMI को रिलीज करने का दावा किया है। 


इसी प्रकार कुछ समय हम फौजी गेम का भी इंतजार किया करते थे। 
आपको एक बात और बताते चलें krafton कंपनी के बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में एक अलग ही रिकॉर्ड बनाया है। जिस प्रकार आपने pre registration रजिस्ट्रेशन कराया है इसी प्रकार 20 million लोगों ने BGMI pre registration करा कर एक रिकॉर्ड बना दिया है और यह रिकॉर्ड क्रॉप्टन कंपनी के बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया से प्यार करने वाले फैंस को जाता है। 


अब  देखते हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया किस प्रकार फैंस के दिलों में जगह बनाता है। 


क्योंकि कुछ समय पहले फौजी को बहुत से लोग बढ़ा चढ़ाकर बताया करते थे परंतु वह एक सामान्य गेम ही निकला। पर हमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया से बहुत आशा है यह है फ्री फायर गेम को टक्कर देने वाला होना चाहिए आपकी क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं। 

Battleground mobile India official website 

दोस्तों अगर हम बात करे battleground mobile India के ऑफिशियल वेबसाइट की तो हम आपको यहां पर बैटलग्राउंड इंडिया ऑफिशियल वेबसाइट की लिंक दे रहे हैं आप डायरेक्ट वहां पर जा कर नई ताजा अपडेट सबसे जल्दी पा सकते हैं। 

Battleground mobile India official website


दोस्तों आशा है आप को जानकारी पसंद आई होगी इसी प्रकार के जानकारी के लिए बनने रहिए हमारे साथ धन्यवाद ‌‌। 
Ta Da ! 
Sanjay Singh 


Leave a Comment