Winzo se paise kaise kamaye | winzo पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए | winzo ke paise kaise withdrawal kre

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम लाए हैं आपके लिए एक ऐसा एप्लीकेशन जिसकी मदद से आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं आपके दिमाग में भी यह प्रश्न 🤔 आता होगा कि क्या हम गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं तो इसका जवाब है हां और हम यह भी बताएंगे कि आप कैसे पैसे 🤑 कमा सकते हैं तो आज आपके लिए एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में जानकारी लेकर आया हूं । जिसमें आप पैसे कमा भी सकते हैं और उन्हें अपने अकाउंट में withdrawal भी कर सकते हैं। Let’s know about it winzo ke paise kaise withdrawal kre

Winzo se paise kaise kamaye | Winzo से हम कितने प्रकार से पैसे कमा सकते हैं

दोस्तों विंजो एप से आप कई प्रकार से पैसे कमा सकते हैं जो कि नीचे दिए गए हैं इनके बारे में विस्तार से बताऊंगा

  • विंजो रेफर एंड अर्न
  • विंजो फेंटेसी / winzo fantasy
  • watch world war
  • Winzo पर गेम कॉन्टेस्ट में भाग लेकर
  • Winzo पर अपनी टीम बनाएं और अगर टीम के पॉइंट हाईएस्ट रहते हैं तो आपको कॉन्टेस्ट विनिंग पैसा मिलता है।
  • Winzo पर फ्री फायर खेल फ्री फायर डायमंड कमाए winzo free fire diamond

winzo refer and earn

दोस्तों आप बिंदु से रेफर एंड अर्न कर के भी पैसे कमा सकते हैं देखो और अरुण का कांसेप्ट तो आपको समझ में आता होगा कि रेफर करो और पैसे कमाओ तो यह बिन जो एप्लीकेशन भी आपको प्रोवाइड कर आता है जब आप बेंजो एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हो तो इसके बाद में जब आप उस में मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करके अब आपका विंजो एप अकाउंट क्रिएट करते हो उसके बाद में आपको रेफर एंड अर्न करने का ऑप्शन मिल जाता है और जब आप आपके फ्रेंड कोई से रेफर करते हैं तो आपको यहां पर ₹50 का बोनस मिलता है यह स्कीम अलग अलग दिन अलग अलग रहती है कभी ये 100₹ भी हो जाती है तो कभी यह ₹50 से भी कम होती है । तो इस प्रकार आप जितने भी फ्रेंड को लिंक शेयर करोगे उतने पैसे आपके वॉलेट में जमा होते जाएंगे और इन्हें आप अपने अकाउंट में withdrawal कर सकते हो जैसे पेटीएम वॉलेट में जमा करवाना ।

winzo fantasy se paise kamaye

  1. cricket
  2. Kabaddi
  3. Football

यहां पर आपको 3 गेम मिलते हैं इन तीनों में आप अपनी टीम बना सकते हैं और अगर आपकी टीम अच्छा परफॉर्म करती है तो आप इनके प्राइस को जीत सकते हैं यह प्राइस छोटा-मोटा नहीं रहता 10000-20000 कभी-कभी एक लाख तक के भी नहीं प्राइस भी रहते हैं तो अगर आप क्रिकेट कबड्डी या फिर फुटबॉल में रुचि रखते हैं और आप जानते हैं कि कौन सा प्लेयर अच्छा परफॉर्म करता है तो आप अपनी टीम बनाकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं यहां पर थोड़ा दिमाग और थोड़ा भाग्य का सहारा लेकर आप अच्छा पैसा बना सकते हैं इनमें में एंट्री फीस भी बहुत कम होती है तो आप एंट्री भी ले सकते हैं ।

Winzo पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए | how to make money playing games on winzo

दोस्तों अब जान लेते हैं कि आखिर हम winzo पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमा सकते हैं। दोस्तों इसका फंडा कुछ ऐसा है कि यहां पर बहुत सारे गेम्स होते हैं जैसे – Ludo , Rummy , Pro Kabaddi , free fire , Battlegrounds Mobile India इस प्रकार के और भी गेम होते हैं और इनमें से आपको जिस भी गेम में रुचि है उस गेम का खेल सकते हैं यहां पर कुछ गेम फ्री में खेले जाते हैं फ्री में खेलकर भी आप पैसे कमा सकते हैं और कुछ गेम ऐसे होते हैं जिनमें एंट्री फीस देनी पड़ती , यह एंट्री पर ज्यादा से ज्यादा ₹1-50₹ तक होती है। और इसे आप दो लोगों के बीच में भी खेल सकते हैं या फिर ग्रुप वाइस खेल सकते हैं। इनका जो प्राइस पुल होता है 10 हजार / 20 हजार या इससे भी ज्यादा होता है अगर आप अच्छे पॉइंट बनाते हैं और फर्स्ट पोजीशन पर आते हैं तो आपको यह कॉन्टेस्ट विनिंग प्राइज दिया जाता है इस प्रकार आप यहां पर विंजो से गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं।

विंजो से फ्री फायर डायमंड कैसे कमाए। Free fire diamond

दोस्तों आपको यहां पर यूट्यूब लाइव स्ट्रीम के ऑप्शन भी मिलते हैं जहां पर youtuber free fire diamond और Free fire team code प्रोवाइड कर आते हैं आप इनके free fire team code join करके फ्री फायर डायमंड कमा सकते हैं फ्री फायर डायमंड को free fire diamond claim कर सकते हैं ।

विंजो में पैसे कैसे ऐड करें | winzo app me paise kaise add kre

तो दोस्तों अब यहां पर हम जान लेते हैं कि बिंजो में हम पैसे कैसे ऐड कर सकते हैं दोस्तों winzo में Google pay , PhonePe इनकी मदद से पैसे ऐड कर सकते हैं। हम आपको प्रोसेस बता रहे हैं 👇

  1. सबसे पहले winzo app ओपन करें और यहां पर वॉलेट के ऑप्शन पर आएं।
  2. उसके बाद में ऐड मनी पर क्लिक करें
  3. आपको यहां पर एक ऑप्शन है दिख रहा है कि आपको कितने पैसे ऐड करना है ₹50 100₹ रुपए या फिर ₹500 जितने भी ऐड करना है उस पर क्लिक करें और फिर
  4. आपको यहां पर गूगल पर फोन पर क्यों ऑप्शन मिल रहे हैं इनकी मदद से यूपीआई पिन सम्मिट करके पैसा ऐड करें।
  5. इस प्रकार आपके वॉलेट में पैसे ऐड कर दिए जाएंगे

Add cash 👇

Kitne add karna he 👇

Add kr le

दोस्तों इस प्रकार हमने जाना कि winzo से किस प्रकार पैसे कमा सकते हैं और विंजो के में किस प्रकार पैसे ऐड कर सकते हैं । दोस्तों आप winzo coupon code का यूज करके भी बोनस कमा सकते हैं आपको coupon code websites पर ढेरों विंजो कूपन कोड / winzo coupon code मिल जाएंगे आप उनका use कर लीजिए अगर हमारे पास ऐसा कोई स्पेशल कूपन कोड आता है तो हम उसे आप तक पहुंचा देंगे । आशा है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी कमेंट करके बताएं क्या आपको यह आर्टिकल कैसा लगा फिर मिलते हैं किसी दूसरे विषय पर चर्चा में तब तक के लिए आप अपना ख्याल रखिए धन्यवाद 😊❤️।

Leave a Comment