लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाए हिंदी Ludo Khel kar paise kaise kamaye | How to earn money playing ludo game

Contents show

Ludo


लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाए हिंदी Ludo Khel kar paise kaise kamaye | How to earn money playing ludo game


नमस्कार दोस्तों इस आर्टिकल में आपको एक बहुत ही बढ़िया सी जानकारी देने वाला हूं। जानकारी के अंतर्गत आपको बताऊंगा कि आप लूडो खेल कर भी पैसे कमा सकते हो 😀
मैंने जब पहली बार मेरे दोस्त से सुना कि भाई तू लूडो खेल कर भी पैसे कमा सकता है तो मुझे तो विश्वास ही नहीं हुआ मैंने सोचा ऐसा क्या होता है क्या गेम खेल कर किसको पैसे मिलते हैं पर फिर भी मैंने उसके गेम ludo supreme gold को डाउनलोड किया और खेला और फिर मुझे पता चला कि हां वाकई में हम लूडो खेल कर पैसे कमा सकते हैं। भले यह पैसा लाखों रुपए ना हो पर जितने भी है बहुत है क्योंकि हमें ज्यादातर गेम पैसे नहीं देते हैं केवल हमारा टाइम वेस्ट ही होता है पर अगर मैं आपको कहूं क्या आप entertainment के साथ पैसा भी कमा सकते हो तो आप यकीन मानोगे या नहीं। 


आपको यकीन मानना पड़ेगा क्योंकि आप Ludo supreme gold को डाउनलोड करके और जब उसे आप खेलोगे तो आप खुद इस बात को मानोगे कि हां गेम खेलकर भी पैसे कमाए जा सकते हैं। लूडो सुप्रीम गेम खेलने के पैसे तो देता ही है साथ में अगर आप उसे रेफर करते हो तो लूडो सुप्रीम को डाउनलोड करने वाला आप का रेफर कोड सम्मिट करता है और उसे 10 से ₹15 का रेफर बोनस मिल जाता है।  मैंने भी अपने दोस्त का रेफर कोड लूडो सुप्रीम में डाला था तो मुझे भी ₹15 का बोनस मिला और मैं इसी बोनस के साथ में लूडो सुप्रीम के गेम खेलता हूं। 


तो अब आपको बता दूं कि आप ludo gold कैसे डाउनलोड कर सकते हो  और लूडो खेल कर भी पैसे कमा सकते हो। 

लूडो खेल कर पैसे कैसे कमाए हिंदी Ludo Khel kar paise kaise kamaye | How to earn money playing ludo game


👉 सबसे पहले नीचे से लूडो सुप्रीम ऐप डाउनलोड करें। 

Download Ludo Gold

👉 इसके बाद में आप अपने मोबाइल नंबर डालकर साइन अप करें आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा उसे सबमिट करें। 

Ludo


👉 अब इसके बाद में आपको एक रेफर कोड डालने का ऑप्शन आएगा उसमें आप नीचे दिया गया रेफर कोड डालकर ₹15 का बोनस प्राप्त कर सकते हो। 

Ludo supreme gold refer code 👇

62XXXMM32M 


Claim Now पर क्लिक करें और आगे बढ़े। 

Ludo


और इस प्रकार आपने अपने ludo supreme gold all स्टेप को कंप्लीट कर लिया है। 


अब आप अपना गेम खेल सकते हैं आप यहां पर पहला गेम 1Rs से start कर सकते हैं अगर आप जीते हैं तो आप के ₹2 मिलेंगे। 


आपको कुछ गेम एक – एक रुपए से खेलना है अगर आप फ्री में खेलना चाहते हैं तो फ्री में भी खेल सकते हैं फ्री में खेलते हैं और अगर आप जीते हैं तो आपको  ₹0.5 मिलते हैं. और आप पैसे इकट्ठे करके फिर से गेम खेल सकते हैं अगर आप Ludo master 😊 है तो आप इस गेम में अच्छे पैसे बना सकते हैं। 

Ludo


वाकी आप रेफर कर के भी यहां से पैसे कमा सकते हैं। आप minimum ₹30 to maximum ₹25000 तक Withdrawal कर सकते हैं।  कर सकते हैं। 


दोस्तों आशा है हमने आपको इस गेम की पूरी जानकारी दी होगी अगर आपको कुछ जानकारी समझ में नहीं आती है तो कमेंट करके जरूर बताएं अपना रखिए धन्यवाद 😊। 



Leave a Comment