Flipkart Super Coin – फ्लिपकार्ट सुपर कोइंस से क्या क्या खरीद सकते हैं

Contents show

Flipkart Super Coin uses

flipkart-super-coin

 

नमस्कार दोस्तों आज हम जाने वाले हैं फ्लिपकार्ट सुपरकोइन क्या है। ‌ Flipkart super coin 


और इन मिलने वाले   
फ्लिपकार्ट सुपरकोइन से हम क्या-क्या खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन क्या है what is Flipkart super coin 

दोस्तों जब आप फ्लिपकार्ट से कोई भी आइटम ऑर्डर करते हैं और बड़ा ऑर्डर अपने रिप्लेसमेंट डेट को पार कर जाता है तो उस प्रोडक्ट के प्राइस के हिसाब से फ्लिपकार्ड अपनी ओर से आपको Flipkart धन्यवाद  देता है। और हमें धन्यवाद के तौर पर सुपरकोइन मिल जाते हैं अब आप सोच रहे होंगे इन सुपरकोइन से हम क्या कर सकते हैं या सुपरप्वाइंट की क्या वैल्यू है। 

दोस्तों फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन फ्लिपकार्ट पर आर्डर करने वाले पर्सन को दिए जाने वाला एक गिफ्ट है इन सुपरकोइन की मदद से जब आप फ्लिपकार्ट पर सुपर कॉइन के अंतर्गत आने वाले प्रोडक्ट का आर्डर करते हो तो वहां पर आपको एडिशनल डिस्काउंट मिल जाता है।
दोस्तों इन सुपर कॉइन की वैल्यू बहुत होती है अगर आपके पास
75 Flipkart super coin हो चुके हैं तो आप zee 5  का 1 महीने का subscription ले सकते हो वहीं पर अगर आपके पास 50 सुपर कॉइन हो गए हैं तो आप अपने मोबाइल रिचार्ज या फिर बिल पेमेंट पर कैशबैक प्राप्त कर सकते हो। 
इन्हीं के साथ साथ और भी जुटे मिल सकती हैं जैसे अगर आप अपना स्कूल बैग पैक ऑनलाइन ऑर्डर कर रहे हो तो आपको 10 परसेंट की छूट मिल जाती है। 
₹10000 ऑनलाइन शॉपिंग करने पर आपको 50 सुपर कॉइन मिलते हैं।

इस प्रकार आप फ्लिपकार्ट पर कंटिन्यू ऑनलाइन शॉपिंग करते आते हैं तो आपके पास बहुत सारे सुपर कॉइन हो जाते हैं इन सुपरकोइन की मदद से आप बड़े बड़े प्रोडक्ट बहुत ही कम प्राइस में खरीद सकते हो। 


आशा है आप फ्लिपकार्ट से मिलने वाले सुपर कॉइन को अच्छी तरीके से समझ गए होंगे और इनका यूज भी आपको करते आ गया होगा।  

Leave a Comment