फ्री फायर में प्रो प्लेयर कैसे बने हिंदी

फ्री फायर में प्रो प्लेयर कैसे बने हिंदी

Hello friends
आज किस आर्टिकल में हम जाने वाले हैं कि फ्री फायर में प्रो प्लेयर कैसे बने दोस्तों आज के समय में अगर हम कोई सा भी गेम अगर बहुत धीरे खेल रहे हैं तो हमारे दोस्त भी हमसे बोलने लगते भाई कैसे नुव जैसा खेल रहा है। थोड़ा फास्ट खेल
तो दोस्तों हम लाए हैं आपके लिए ऐसी टिप्स जिसे अगर आप इन्हें use करेंगे तो आप 1 दिन में प्रो बन सकते हो। और आपके दोस्तों को सरप्राइज कर सकते हो।  आइए जानते हैं टिप्स के बारे में तो दोस्तों हम बात कर रहे हैं फ्री फायर में प्रो प्लेयर टिप्स के बारे में
फ्री फायर में प्रो प्लेयर कैसे बने हिंदी
  • Top free fire Pro player tips
  • Free fire kaise khele
  • Free fire mein pro kaise bane

 👉 Short range में बिना गन के भागे

दोस्तों अगर आप short range में लड़ाई कर रहे हो तो without gun भागना है। जब बंदा सामने आए तब आपको फास्ट gun निकालकर attack करना है because दोस्तों जब गन लेकर भागते हैं तो वह आप slow भागते हैं और अगर आप बिना गन के भागोगे तो आपकी speed ज्यादा होगी तो आप उसे पीछे से जाकर मार सकते हो। और दोस्तों आपको आपके साथ pan रखना पड़ेगा। दोस्तों free fire में पेन रखने का बहुत अहम रोल होता है जब भी कोई enemy आपको पीछे से मारता है तो पेन आपके रक्षा करता है तो दोस्तों जब भी आप भागे तो pan लेकर भागे।

👉 Landing point 

दोस्तों आपको ऐसा landing point चूस करना है जहां पर कोई दूसरा नहीं मिला उतरा हो तथा वहां पर  गोलियां उपलब्ध हो। ऐसे में दोस्तों होगा यह कि अगर दूसरा बंदा आपके पास उतरता है तो उसे आप आराम से मार सकते हो।  कभी भी ऐसी जगह ना उतरे जहां पर पहले से बंदे उतर चुके हैं क्योंकि उनके पास already gun  रहती है और वह आपको easily से मार देंगे। इसके लिए आपको ऐसा landing point जूस करना है जहां पर गन हो और कोई एनीमी पहले से ना  हो।

👉 Playing in safe zone

दोस्तों आपको सेफ जोन में ही खेलना है अगर आप safe zone से जरा भी बाहर होते हो तो आप को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है क्योंकि आपको यहां पर दोनों तरफ से फाइट करना होगा पहले तो अपनी आईपी बचाना होगा सेफ जोन से और अगर सामने सेेेे कोई और बंदा आप को मार रहा है तो उससे भी आपको बचना होगा तो दोस्तों आपको  safe zone के अंदर रहकर ही खेलना है। साथ ही साथ दोस्तों अगर ऊंची जगह हो तो आप वहां पर खडके खेलेंगे तो एनिमी को बहुत ज्यादा headshot मार सकेंगे।

👉 Cover 

दोस्तों आप जब भी किसी ने में से फाइट करे तो आपके आसपास permanent cover होना चाहिए।  जब भी कोई बंदा आप पर गोलियां चलाता है तो कवर उन गोलियों को रोक लेता है जैसे फ्री फायर में आप पेड़ या फिर घर , टावर की मदद ले सकते हैं यह कवर बहुत ही अच्छे होते हैं जिससे कि आप आपके दुश्मन को आसानी से मार सकेंगे।

🔥Fast loot

दोस्तों अगर आपको प्रो प्लेयर बनना है तो आपको फास्ट लूट करना पड़ेगा दोस्तों बहुत बार होता क्या है कि हम बंदे को मार देते हैं और सोचते रहते हैं कौन सी gun लेना चाहिए दोस्तों इतना टाइम थोड़ी ना होता है गेम में , इतनी देर में तो कोई पीछे वाला बंदा को मार देगा तो आपको बहुत जल्दी-जल्दी लूट करना होगा।   दोस्तों फ्री फायर में टाइमिंग भी सब कुछ अगर आप फास्ट हो तो आप प्रो प्लेयर बन सकते हो धीरे-धीरे खेलने से कोई प्रो प्लेयर नहीं बनता। इसके लिए आपको जल्दी से सोचना होगा कि आपके पास कौन से गाने हैं और कौन से गाना आपको लेना है।

इस प्रकार आप फ्री फायर में प्रो प्लेयर सकते हैं फ्रेंड्स इस आर्टिकल को देते अब यहीं पर विराम अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो प्लीज कमेंट करके बताएं और अपने मित्र के साथ भी इसे शेयर करें। HINDI INFO PLACE
Ta Da!
Sanjay Singh Rajput

Leave a Comment