FUB-G गेम क्या है | FUB-G कैसे डाउनलोड करें

फौजी(FUB-G) गेम क्या है फौजी गेम कब रिलीज होगा | FUB-G कैसे डाउनलोड करें

Hello friends,
दोस्तों इस आर्टिकल में हम जाने वाले हैं FUB-G गेम क्या है What is FUB-G game
साथ ही साथ आपके मन में उठने वाले सवालों का जवाब भी हम इस आर्टिकल में देंगे जैसा आपके मन में सवाल होगा

  • FUB-G गेम क्या है फौजी गेम किसने रिलीज किया 
  • FUB-G गेम का साइज कितना है
  • FUB-G गेम कैसे डाउनलोड करें 

दोस्तों जब से FUB-G गेम का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से सभी लोग इस गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । FUB-G developers का कहना है कि नवंबर में इस गेम को Google play store पर पब्लिश कर दिया जाएगा। तथा कुछ समय पहले उनका यह भी कहना था कि अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में यह गेम अपलोड हो जाएगा पर अभी तक गेम  रिलीज नहीं हुआ। हो सकता है कुछ और अपडेट करें उसके बाद में Google play store पर इस गेम को पब्लिश करेंगे।

FUB-G गेम क्या है फौजी गेम किसने रिलीज किया
दोस्तों फौजी गेम पूर्ण रूप से मेड इन इंडियन गेम है जिसे इंडिया के developers ने develop किया है । इस गेम को डिवेलप करने वाले कंपनी का नाम है ncore games   आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस गेम में इन्वेस्टमेंट किया है । जब से पब्जी गेम गया है तभी से पब्जी लवर को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। तो ऐसे समय में दूसरा गेम आना बहुत फायदेमंद हो सकता है। वैसे तो लोग फ्री फायर में बहुत ज्यादा खेलते हैं पर फौजी गेम मेड इन इंडियन होने की वजह से बहुत ज्यादा खेला जाएगा।

FUB-G ‍ game kaise download Karen
  • FUB-G गेम का साइज कितना है ।

दोस्तो फौजी गेम का साइज तो अभी डिक्लेअर नहीं हुआ है कि कितना होगा फिर भी यह है । मौजूदा आंकड़ों के मुताबिक 600 एमबी का लगभग हो सकता है । अभी अगर आप क्रोम पर सर्च करोगे पब्जी गेम एपीके तो आपका बहुत साफ है पीके मिल जाएंगे आप उन पर भरोसा ना करें पब्जी फौजी गेम अभी रिलीज नहीं हुआ है जब भी रिलीज होगा वह आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा।

FUB-G गेम कैसे डाउनलोड करें

दोस्तों यूट्यूब या फिर और इंटरनेट पर उपलब्ध कंटेंट से भ्रमित ना हो । FUB-G गेम अभी रिलीज ही नहीं हुआ तो आप डाउनलोड नहीं कर सकते । आपको FUB-G गेम के अलावा बहुत से fake गेम का APK देकर आप को गुमराह किया जा रहा है। अगर आपको आपके मोबाइल के privacy or security का ख्याल है तो please ऐसे APK download ना करें । अभी कुछ दिनों बाद FUB-G गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा तब आप डाउनलोड कर लीजिएगा ।

दोस्तों आपने जाना FUB-G गेम क्या है कमेंट करके बताएं आपको यह जानकारी कैसी लगी साथ ही साथ इस आर्टिकल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें धन्यवाद !

Leave a Comment