फ्री फायर में रिडीम कोड से डायमंड कैसे खरीदें

फ्री फायर में रिडीम कोड से डायमंड कैसे खरीदें 

नमस्कार दोस्तों 😊 इस आर्टिकल में हम जाने वाले हैं फ्री फायर में रिडीम कोड से डायमंड कैसे खरीदें दोस्तों आपको यह भी पता होगा कि हम पेटीएम से रिडीम कोड बना सकते हैं हमने पेटीएम से रिडीम कोड बनाकर बताएं आप इस आर्टिकल को पढ़कर रिडीम कोड बना सकते हैं। 🔥

Redeem code se diamond kaise khariden
Mobile screenshot



इस आर्टिकल में हम इन टॉपिक पर चर्चा करेंगे। 

  • रिडीम कोड से डायमंड कैसे खरीदें
  • रिडीम कोड कैसे बनाएं। 


दोस्तो आप फ्री फायर में रिडीम कोड से डायमंड खरीद सकते हैं जितने रुपए का आप रिडीम कोड बनाते हैं इतने रुपए तक आप फ्री फायर में टॉप अप कर सकते हैं। 


Special AirDrop में आप DJ alok  गन की स्कीन , new bundle , अमोट , भी खरीद सकते हैं तो आइए जानते हैं इस आर्टिकल में रिडीम कोड से डायमंड कैसे खरीदें। 


1. 👉सबसे पहले आप अपने रिडीम कोड को कॉपी कर के किसी कॉपी में लिख ले यह रिडीम कोड हमें फ्री फायर में काम आएगा या फिर आप इससे कॉपी भी कर सकते हैं। 


2.👉 कॉपी करने के बाद में अपने फ्री फायर आईडी लॉगिन करें और जिस भी ऑफर से आप डायमंड खरीदना चाहते हैं उसे सिलेक्ट करें । 


3.👉 ध्यान रहे आपके रिडीम कोड में उतने पैसे होने चाहिए जितने का आप टॉप अप कर रहे हैं जैसे ₹80 में 100 diamond top up कर रहे हैं तो आपके रिडीम कोड में ₹80 होना जरूरी है। तभी आप टॉप आप कर पाएंगे otherwise आपका टॉपअप कैंसिल हो जाएगा।  


4.👉उसे सिलेक्ट करने के बाद में आप पेमेंट किससे करना चाहते हैं उसे सिलेक्ट करें हम  redeem code से पेमेंट करना चाहते हैं तो सबसे नीचे redeem code कोड दिया रहता है आप उस पर क्लिक करें। 
उस पर क्लिक करने के बाद में अब आपको आपका redeem code डालना है जैसे हमारा रिडीम कोड है 

2r8u8ms4m00rbsr


Redeem code se diamond kaise khariden
Mobile screenshot

4. 👉हमने इस रिडीम कोड का यूज करके ₹80 में 100 डायमंड का टॉप अप कर लिया है इसके बाद मैं आपका पेमेंट सक्सेसफुल हो जाएगा और आपके आईडी में 100 डायमंड जमा कर दिए जाएंगे। 👩‍💻


इन्हें भी पढ़ें 👇

फ्री फायर में प्रो कैसे बने 


दोस्तों आशा है आपको रिडीम कोड से डायमंड खरीदते आ गया होगा। अगर किसी भी प्रकार की समस्या हो तो संपर्क करने में संकोच ना करें धन्यवाद। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *