ऑनलाइन गेम खेल कर लाखों पैसे कमाए online game khel kar paise kaise kamaye

गेमिंग करके कैसे पैसे कमाए gaming karke paise kamaye,online game khel kar paise kaise kamaye

हेलो दोस्तों आपका स्वागत है। आपकी अपनी वेबसाइट Hindi Info Place में हम लेकर आते रहते हैं आपके लिए आपके ही कैरियर से रिलेटिव महत्वपूर्ण जानकारियां । तो बने रही हमारे साथ।
हम जानेंगे,

गेमिंग करके कैसे पैसे कमाए gaming karke paise kamaye, how to earn money with live stream
दोस्तों  आजकल गेमिंग कर के भी पैसे कमाए जा सकते हैं। एक समय ऐसा था जब गेम केवल टाइम पास के लिए  खेला जाता था। परंतु अब समय बदल गया है अब आप गेम खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं। पर शर्त  हैं कि आप  खेल में माहिर होना चाहिए। ताकि आप दूसरों को आकर्षित कर सको ।दोस्तों  गेमिंग में हर किसी का इंटरेस्ट रहता है पर उसमें परफेक्शन हासिल करना बहुत ही मुश्किल होता है । हर दिन हमें कुछ नया करना पड़ता है । तभी जाकर हम एक पर्फेक्ट के मत बन सकते हैं । अब आती है बात 


गेम खेल कर कैसे पैसे कमाए 

दोस्तों आपको बता दूं कि जब से pubg, free fire , आया है तब से गेमिंग चैनलों ने बहुत ज्यादा रफ्तार पकड़ी है । अगर आप अभी यूट्यूब खोल कर देखोगे तो आपको पता चल जाएगा अभी भी कोई ना कोई लाइवस्ट्रीम चला रहा है। क्योंकि गेमिंग के द्वारा आप मल्टीपल तरीके से पैसा कमा सकते हैं। या तो आप एड्स के थ्रू कमा सकते हैं, या फिर स्पॉन्सरशिप के द्वारा, एक और तरीका है सुपर चैट के द्वारा भी आप पैसे कमा सकते हैं। यूट्यूब पर ऐसे बहुत सारे गेमिंग चैनल से हैं जो सुपर चैट के द्वारा ही बहुत से पैसा कमा लेते हैं। गेमिंग चैनल ऐसे चैनल रहते हैं जिनको हर कोई देखना पसंद करता है । तो आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हो । अगर आप दिन भर में 1 घंटे भी लाइव स्ट्रीम चलाते हो । तो आप अच्छा खासा पैसा नहीं कर सकते हो। हम यह नहीं कह रहा कि आप दिनभर पब्जी चलाइए। सबसे पहले आप अपनी स्टडी को महत्व दीजिए। हमारा तो कहना यह है कि अगर आप 1 घंटे भी मोबाइल चला रहे हो तो उसे भी ऐसे चलाओ कि 1 घंटे मैं आपको आनंद आ जाए साथ ही साथ कुछ पैसे भी मिल जाए। अगर आपको टाइम वेस्ट करना तो एक-एक सेकंड करिए। मिनी सेकंड भी मत छोड़िए। और अगर आपको समय का सदुपयोग करना तो एक-एक मिनी सेकंड भी उपयोग में लीजिए। तो आप ऐसे लाइवस्ट्रीम करके मल्टीपल तरीके से पैसा कमा सकते हैं मात्र 1 घंटे में।
हां तो दोस्तों कमेंट करके बताइए क्या आपको यह जानकारी कैसी लगी अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिए बने रहिए हमारे साथ धन्यवाद।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *